हालांकि ट्विटर निश्चित रूप से अपने दोस्तों और मशहूर हस्तियों को उनके पोस्ट के माध्यम से स्क्रॉल करके और उन्हें देखने की अनुमति देता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, यह एक पूरी तरह से अलग ब्रांड हो सकता था जिसका नाम अंत में जीता "फ्रेंडस्टॉकर" था।
नाम का सुझाव ट्विटर के सह-संस्थापकों में से एक इवान विलियम्स ने दिया था।
नोहा ग्लास, एक अन्य सह-संस्थापक, बाद में "ट्विच" के समान शब्दों के लिए एक शब्दकोश खोजना शुरू कर दिया और ट्विटर पर आ गया।
Comments
Post a Comment
Welcome...